होटल फर्नीचर तेल के सामान्य उपचार कौशल की व्याख्या करें

- Jun 21, 2018-

हम अक्सर होटल में रहते हैं और पर्यावरण और फर्नीचर पर बहुत ध्यान देते हैं। प्रीमियम सूट में होटल फर्नीचर और भी महत्वपूर्ण है। यहां साफ और बनाए रखने का तरीका बताया गया है:

प्रत्येक व्यक्ति को आपके फर्नीचर के लिए मनमाने ढंग से मनमाने ढंग से नहीं होना चाहिए, कभी-कभी आप अपने फर्नीचर को बेहतर और अधिक सुंदर बनाना चाहते हैं, लेकिन बुरी चीजें करने में अक्सर अच्छे होते हैं। क्या आपने मेज को साफ करने के लिए फर्नीचर को एक रग से साफ किया था? ये गलत है। फर्नीचर दाग फाइबर, रेत, और एल्यूमिना से बने होते हैं, और कई लोग फर्नीचर की सतह को साफ और साफ करने के लिए सूखे रग का उपयोग करने के आदी हैं। लेकिन जिन कणों का हमने अभी उल्लेख किया है वे ठोस हैं, और वे आगे और पीछे रगड़ेंगे, जो फर्नीचर खत्म को नुकसान पहुंचाएंगे। यद्यपि ये खरोंच न्यूनतम हैं और यहां तक कि नग्न आंख भी इसे नहीं देख पाती है, लेकिन टपकने वाला पानी पत्थर से गुज़रता है, फर्नीचर की सतह लंबे समय तक बहुत अंधेरा होगी और इससे पहले की तुलना में बहुत कम चमकदार होगी।

घर पर, क्या आप अक्सर अपने फर्नीचर को साफ करने के लिए डिशवॉशिंग डिटर्जेंट का उपयोग करते हैं? डिटर्जेंट, डिटर्जेंट और अन्य उत्पाद न केवल प्रभावी ढंग से धूल को हटा सकते हैं जो फर्नीचर की सतह पर जमा होता है, बल्कि प्रकाश से पहले धूल के कणों को भी हटा नहीं सकता है, और क्योंकि वे कुछ हद तक क्षीण होते हैं, वे फर्नीचर के लिए बहुत खतरनाक होते हैं। उसी समय, यदि पानी के अणु लकड़ी में प्रवेश करते हैं, तो यह लकड़ी के मोल्ड या स्थानीय विरूपण का कारण बनता है, जिससे सेवा जीवन कम हो जाता है। बहुत सारे फर्नीचर फाइबरबोर्ड नामक मशीन की तरह होते हैं। एक बार फर्नीचर पानी में जाता है, परिणाम बहुत गंभीर हैं। पिछले कुछ सालों में, यह एक बड़ा सौदा नहीं हो सकता है क्योंकि फॉर्मल्डेहाइड और अन्य योजक पूरी तरह से वाष्पित नहीं हुए हैं। लेकिन एक बार उपर्युक्त जोड़ों को अस्थिर कर दिया जाता है, तो उन नम कपड़े से नमी फर्नीचर को मोल्ड बनने का कारण बनती है। यदि ऐसा होता है कि निचले मंजिलों पर घर स्थित हैं, तो बारिश होने पर फर्नीचर प्रत्येक वर्ष मोल्ड हो सकता है। अरे, यदि हां, तो फर्नीचर न केवल आपके हाथों में एक भूमिका निभाएगा, बल्कि जीवन प्रत्याशा को कम करेगा, हमें उपरोक्त ज्ञान को ध्यान में रखना चाहिए!