यूरोपीय शैली होटल फर्नीचर शैली वर्गीकरण

- Jun 27, 2018-


यूरोपीय शैली यूरोपा से एक शैली है। फ्रेंच शैली, इतालवी शैली, स्पेनिश शैली, ब्रिटिश शैली, भूमध्य शैली, नॉर्डिक शैली आदि के प्रमुख स्कूल हैं।

इतालवी शैली के होटल फर्नीचर: समकालीन उन्नत तकनीकों के साथ पारंपरिक उत्पादन तकनीकों का संयोजन, इसकी सबसे उल्लेखनीय विशेषता सुनहरा वर्गों का चालाक उपयोग है, जिससे फर्नीचर सौंदर्य का एक सुंदर अनुपात प्रदान करता है।

फ्रांसीसी होटल फर्नीचर: फ्रेंच शास्त्रीय फर्नीचर की सामग्री मूल रूप से चेरी लकड़ी है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह ओक या ओक है जो अन्य क्षेत्रों में लोकप्रिय है, फ्रेंच शास्त्रीय और आधुनिक फर्नीचर ने हमेशा इस सामग्री का उपयोग करने पर जोर दिया है।

स्पेनिश होटल फर्नीचर: स्पेनिश फर्नीचर की सबसे बड़ी विशेषता नक्काशी तकनीक का उपयोग है। फर्नीचर में नक्काशीदार सजावट गोथिक वास्तुकला से प्रभावित है। फर्नीचर के ब्योरे पर लौ के आकार की गोथिक जाली राहत में दिखाई देती है।


अंग्रेजी-शैली होटल फर्नीचर: अंग्रेजी शैली का फर्नीचर सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत और भावना से भरा है। यह अक्सर सबसे छोटे विवरणों में नए अर्थ बनाने पर केंद्रित है। ब्रिटिश क्लासिक फर्नीचर सुंदर, सुरुचिपूर्ण और सामंजस्यपूर्ण है। यह ट्रिम और नक्काशीदार महोगनी का उपयोग करना पसंद करता है। यह शांत और लालित्य की भावना देता है।


भूमध्य होटल फर्नीचर: भूमध्य फर्नीचर में देहाती संबंध और वायुमंडलीय मुलायम स्वर का संयोजन है। रंग के उपयोग में, नीले और सफेद, पीले, नीले-बैंगनी और हरे रंग का मिश्रण, और खाकी और लाल भूरे रंग का मिश्रण होता है।


नॉर्डिक होटल फर्नीचर: इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री को कभी भी पुरानी संसाधित लकड़ी नहीं दी गई है, जो उत्तरी यूरोप के अद्वितीय लालित्य को सरल और सुंदर दिखाती है। आकार मुख्य रूप से कम है और पारस्परिक संबंधों का संतुलन हासिल किया जाता है। उपयोग अधिक आरामदायक और मानव स्पर्श से भरा है। रंग मुख्य रूप से हल्के रंग होते हैं, जिससे लोगों को सुरक्षा और आराम की भावना मिलती है।


1.jpg